Advertisement | विज्ञापन

इस ऐप की मदद से आप फोटो या वीडियो पर अपना स्टेटस बनाएं

जिस दिन से WhatsApp ने अपने 24 घंटे के स्टेटस फीचर के अपडेट को रोल-अप किया है, वहां ढेर सारे WhatsApp Status ऐप उपलब्ध हैं। WhatsApp दुनिया भर में अरबों उपयोगकर्ताओं के साथ अग्रणी इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में से एक है। स्नैपचैट और इस तरह के अन्य मैसेजिंग ऐप के नक्शेकदम पर चलते हुए, WhatsApp आपके मूड को व्यक्त करने के लिए या आप क्या कर रहे हैं, 30 सेकंड के छोटे वीडियो पोस्ट करने की सुविधा भी देता है। तस्वीरें और चित्र साझा करना अब पुराना स्कूल है। अपने व्हाट्सएप संपर्कों के साथ वीडियो साझा करने का समय आ गया है। इसलिए, अब सोशल फ्रीक न केवल व्हाट्सएप पर टेक्स्ट और इमोजी जोड़ सकते हैं बल्कि वीडियो और जीआईएफ भी प्रदर्शित कर सकते हैं।

ये भी देखे : Teen patti Master इनस्टॉल करें और प्रतिदिन Rs.1500 तक कमाएं

चाहे वह सबसे मजेदार वीडियो हो या आपके जीवन की कुछ क्लिपिंग, WhatsApp Status मेकर ऐप आपको बाकियों से अलग दिखने में मदद करता है। ये WhatsApp स्टेटस क्रिएटर ऐप, आज हम चर्चा करने जा रहे हैं, आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ और अनुकूलित सुविधाओं के साथ कुछ शीर्ष ऐप हैं। ये ऐप न केवल आपको सबसे अधिक ट्रेंडिंग स्टेटस प्राप्त करने देंगे, बल्कि वीडियो को आपके मनचाहे तरीके से कस्टमाइज़ और वैयक्तिकृत करने के लिए बहुत सारे लक्षण प्रदान करेंगे। तो, बिना किसी देरी के, व्हाट्सएप स्टेटस के लिए कुछ बेहतरीन ऐप्स के बारे में जानें।

1.  Video Songs Status – VidJoy

यह WhatsApp status क्रिएटर ऐप सबसे अच्छी गुणवत्ता वाली सुविधाओं के साथ आकार में छोटा है। ऐप सभी ट्रेंडिंग वीडियो प्रदान करता है जिन्हें आप अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाउनलोड और साझा कर सकते हैं। इसकी सुपर-फास्ट डाउनलोडिंग स्पीड की मदद से आप जितने चाहें उतने छोटे वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं, और वह भी कुछ ही समय में। इस व्हाट्सएप स्टेटस मेकर ऐप के डेवलपर्स इसे सभी नवीनतम और ट्रेंडिंग अपडेट के साथ नियमित रूप से अपडेट करते हैं। इसके अलावा, आप अपने डिवाइस से ऐप पर वीडियो भी अपलोड कर सकते हैं। इसमें कोई शक नहीं, यह एक शानदार ऐप है जो किसी भी Mp3 गाने को वीडियो में बदल सकता है, बस आपको अपने पसंदीदा गाने का नाम डालना है और बाकी काम ऐप कर देगा।

2. Lyrical.ly – Lyrical Video Status Maker

सर्वश्रेष्ठ WhatsApp status creator App की गिनती करते समय इस व्हाट्सएप स्टेटस क्रिएटर ऐप को नहीं छोड़ा जा सकता है। यह ऐप आपको अपनी तस्वीरों और वीडियो से अद्भुत गीतात्मक वीडियो बनाने की अनुमति देता है। 30 सेकंड की कोई भी अद्भुत वीडियो स्थिति बनाने में एक मिनट से भी कम समय लगेगा। इस ऐप में ढेर सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं। आप अपने किसी भी पसंदीदा इमोजी, दिल, गुलाब आदि को जोड़ सकते हैं, साथ ही टेक्स्ट रंग और आकार की विभिन्न शैलियों को जोड़ सकते हैं। ऐप में विशाल पुस्तकालय मौजूदा वीडियो गाने हैं और एंड्रॉइड डिवाइस के सभी संस्करणों का समर्थन करता है।

3. My Photo Lyrical Status Video Maker With Music

आप इस ऐप को जरूर पसंद करेंगे। इस ऐप से आप अपनी तस्वीरों से वीडियो बना सकते हैं और उनमें संगीत भी जोड़ सकते हैं। सिर्फ एक क्लिक में स्टेटस बनाना आसान है। इसकी विविध अनुकूलन सुविधाओं के साथ, आप अपने वीडियो को एक व्यक्तिगत स्पर्श दे सकते हैं और उन्हें दुनिया के सामने प्रदर्शित कर सकते हैं। आप इस व्हाट्सएप स्टेटस क्रिएटर ऐप में सुंदर स्टिकर, फनी इमोजी, कूल टैग और बहुत कुछ चिपका सकते हैं।

4. Video Status Maker-Photo Slideshow Movie

Snapcial का यह WhatsApp status App WhatsApp status बनाने के लिए एक अच्छा विकल्प है। यह मुफ्त एप्लिकेशन आपको एक बार में अधिकतम 100 छवियों को मर्ज करने की अनुमति देता है। सुंदर एनिमेशन, दिल को छू लेने वाला संगीत और इमोटिकॉन्स जोड़ने के अलावा, आप अपने वीडियो को ट्रिम और कट भी कर सकते हैं। ऐप ऐप से ही व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया पर स्टेटस साझा करने की सुविधा देता है।

5. MV Master

आदर्श WhatsApp status App में से एक, एमवी मास्टर, शानदार लघु वीडियो बनाने के लिए आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है। इस ऐप में कई इन-बिल्ट वीडियो टेम्प्लेट हैं, जो आपको जीवन के खूबसूरत पलों को बिल्कुल नए तरीके से कैप्चर करने की सुविधा देते हैं। सभी टेम्पलेट बहुत आकर्षक हैं और आपको भ्रमित करेंगे कि क्या चुनना है और क्या नहीं। सभी टेम्प्लेट n संख्या में त्वरित संपादन सुविधाओं के साथ मुक्त हैं। आप अपने वीडियो में गीत जोड़ सकते हैं।

6. Lyrical Photo Video Maker With Music – Video Status

इन दिनों सोशल मीडिया की चर्चाओं के साथ, यहWhatsApp status maker app आपको अपनी तस्वीरों और छवियों के साथ संगीत वीडियो बनाने में सक्षम बनाता है। इसके साथ, आप अब तक के बेहतरीन वीडियो को खूबसूरती से तराश सकते हैं और उन्हें अपने सामाजिक स्थान पर प्रदर्शित कर सकते हैं। कूल स्टिकर्स से लेकर फंकी इमोजी और अद्भुत टेक्स्ट साइज और रंग तक, इस application में सब कुछ उपलब्ध है।

7. MyPic Status Lyrical Video Maker With Song

सोशल मीडिया ट्रेंड का अनुसरण करने के लिए जिसे हर कोई इन दिनों फॉलो कर रहा है, यह व्हाट्सएप स्टेटस क्रिएटर ऐप आपको अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले फीचर्स और मजेदार तत्वों के साथ एक कदम आगे ले जाता है। ऐप में वे सभी विशेषताएं हैं जिनकी आवश्यकता सबसे अच्छे व्हाट्सएप लघु वीडियो बनाने के लिए होती है। आप चमक को समायोजित कर सकते हैं, स्तर संतृप्ति को बदल सकते हैं, स्टिकर और इमोजी जोड़ सकते हैं, अपनी पसंदीदा फ़ॉन्ट शैली चुन सकते हैं, और इस व्हाट्सएप स्टेटस ऐप के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

Video Status

Advertisement

Leave a Comment