Advertisement | विज्ञापन

अपने नाम के DJ का सॉन्ग कैसे बनाये | Apne name ka DJ Song kaise banaye

Apne name ka DJ Song kaise banaye: आपका दिन कैसा चल रहा है? मुझे उम्मीद है कि यह अच्छा चल रहा है। आज हमारे पास आपके लिए एक पोस्ट है जो वास्तव में बहुत बढ़िया है और आपके जीवन को और भी बेहतर बनाने में मदद करेगी। यह सब डीजे नाम मिक्सर एपीके के बारे में है। यह ऐप अभूतपूर्व है। यह आपको चलते-फिरते गानों का मिश्रण बनाने देता है, इसलिए यदि आप ऊब चुके हैं या बस चीजों को जीवंत करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एकदम सही है।

ये भी देखे : Teen patti Master इनस्टॉल करें और प्रतिदिन Rs.1500 तक कमाएं

नीचे पूरा ब्लॉग पोस्ट देखें और देखें कि अन्य लोग भी इसके बारे में क्या कह रहे हैं। इसके अलावा, आप इस ऐप को एक टैप से डाउनलोड कर सकते हैं। यह हल्का है और Android उपयोगकर्ताओं के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है। इसके लिए केवल कुछ डिवाइस संग्रहण की आवश्यकता होती है।

हालाँकि, हमने इस लेख में इसके बारे में पूरी जानकारी प्रदान की है जिसे आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ सकते हैं। तो चलो शुरू करते है।

नीचे पूरा ब्लॉग पोस्ट देखें और देखें कि अन्य लोग भी इसके बारे में क्या कह रहे हैं। इसके अलावा, आप इस ऐप को एक टैप से डाउनलोड कर सकते हैं। यह हल्का है और Android उपयोगकर्ताओं के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है। इसके लिए केवल कुछ डिवाइस संग्रहण की आवश्यकता होती है।

हालाँकि, हमने इस लेख में इसके बारे में पूरी जानकारी प्रदान की है, आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ सकते हैं। तो चलो शुरू करते है।

DJ Name Mixer के बारे में

क्या आपका कोई पसंदीदा गाना है जो आपको किसी की याद दिलाता है?. या शायद एक जन्मदिन का नाम गीत जो आपके पसंदीदा में से एक है। क्या आप अपनी अगली पार्टी के लिए सही गाने ढूंढना चाहते हैं?, डीजे नाम मिक्सर एप मदद कर सकता है। इसमें हर प्रकार के संगीत की कल्पना की जा सकती है, जिसका अर्थ है कि किसी भी अवसर के लिए कुछ खोजना आसान है।

उनकी खोज सुविधा न केवल आपके द्वारा खोजी जा रही चीज़ों को त्वरित और आसान बनाती है, बल्कि उपयोगकर्ताओं को शैली, कलाकार, मनोदशा, गति या दशक के आधार पर फ़िल्टर करने की भी अनुमति देती है। किसी के लिए भी इसका उपयोग करना काफी आसान है क्योंकि उन्हें किसी खाते की आवश्यकता नहीं है और कोई जटिल विशेषताएं नहीं हैं, इसलिए सभी उपयोगकर्ता सेकंड में अपनी प्लेलिस्ट को मिला सकेंगे।

इसके अलावा, यह ऐप आपको विभिन्न गानों में से चुनने देगा और फिर उन्हें एक साथ एक सुपर-भयानक गीत में मिला देगा जो जन्मदिन के व्यक्ति के नाम का जश्न मनाता है। तुम भी अपने स्वयं के ध्वनि प्रभाव और संगीत जोड़ सकते हैं। यह सेकंडों में आपकी खुद की वैयक्तिकृत प्लेलिस्ट बनाने जैसा है।

इसके अलावा, इसमें कुछ शानदार विशेषताएं भी हैं जैसे कि मक्खी पर जन्मदिन गीत बनाने की क्षमता। आरंभ करने के लिए, सभी को पुरुष या महिला स्वर (या दोनों) का चयन करना होगा, 50 से अधिक विभिन्न ध्वनि प्रभावों में से चुनें, और अपनी खुद की धुन जोड़ें। कुल मिलाकर, उपयोगकर्ता द्वारा अपनी स्वयं की उत्कृष्ट कृति बनाने में वास्तव में अधिक समय नहीं लगता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे सिर्फ कुछ मजेदार ढूंढ रहे हैं।

इसकी मुख्य विशेषताएं

DJ Name Mixer एक कमाल का ऐप है जो किसी भी अवसर के लिए सही गाना खोजने में मदद कर सकता है।

इसमें सभी अलग-अलग शैलियों के गीतों की एक विशाल लाइब्रेरी है और वे श्रेणियों में व्यवस्थित हैं, इसलिए आप जो खोज रहे हैं उसे ढूंढना आसान है। एक विशेषता यह भी है कि आप अपनी खुद की प्लेलिस्ट बना सकते हैं और दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। आपको इसे आज ही आजमाना चाहिए।

यह वास्तव में आसान है और नीचे दिए गए वीडियो में चरणों को अच्छी तरह से रखा गया है ताकि कोई भी साथ चल सके। इसमें कुछ ही मिनट लगते हैं, और यह इतना अद्भुत उपहार बनाता है।

सबसे अच्छी बात यह है कि हिप-हॉप, पॉप, रॉक, या यहां तक कि ईडीएम जैसे गीत किस प्रकार की संगीत शैली के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। मैं आपको नीचे अपना ब्लॉग पोस्ट पढ़ने के बाद शुरुआत करने का तरीका दिखाऊंगा। आज मेरे साथ कुछ बेहतरीन धुनें बनाने के लिए तैयार हो जाइए।

DJ Name Mixer App का उपयोग कैसे करें?

डीजे नाम मिक्सर एक ऐसा ऐप है जो आपको अपना व्यक्तिगत नाम गीत बनाने की अनुमति देता है। अपने कुछ पसंदीदा गीतों के साथ अपना व्यक्तिगत नाम गीत बनाने में सक्षम होने के कारण भीड़ में बाहर खड़े होने का यह एक नया और रोमांचक तरीका है। यह कैसे काम करता है, इसके लिए यहां 5 चरण दिए गए हैं:

हमारे पहले से लोड किए गए टेम्प्लेट में से किसी एक को चुनें या किसी भी बीट, मेलोडी, इंस्ट्रुमेंटल लूप, वोकल ट्रैक या साउंड इफेक्ट पर खरोंच से शुरू करें।

प्रत्येक सेक्शन हेडर के नीचे टेक्स्ट बॉक्स में प्रति पंक्ति 3 शब्द दर्ज करें और दर्ज किए गए प्रत्येक शब्द के लिए अपने कीबोर्ड पर “एंटर” दबाएं।

क्या आप अपना खुद का संगीत मिश्रण प्राप्त करना चाहते हैं? डीजे नाम मिक्सर आपके लिए सही ऐप है। यह अच्छा ऐप आपको अपना खुद का गाना बनाने और दोस्तों के साथ साझा करने देगा। इसका उपयोग करना बहुत आसान है, बस एक नाम और शैली चुनें, और फिर स्क्रीन के नीचे स्थित बटनों पर टैप करें।

Video Status

Advertisement

Leave a Comment