Advertisement | विज्ञापन

दूसरे का कॉल कैसे ट्रैक करें | Dusare Ka Call Kaise Track Kare

Dusare Ka Call Kaise Track Kare: दूसरे के कॉल को ट्रैक करने के लिए बहुत से ऐप्स उपलब्ध हैं, जो विभिन्न तरीकों से कॉल ट्रैक करते हैं। इन एप्स में से कुछ अपने उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय हैं।

ये भी देखे : Teen patti Master इनस्टॉल करें और प्रतिदिन Rs.1500 तक कमाएं

1) Truecaller

Truecaller – ट्रूकॉलर एक बहुत ही लोकप्रिय एप है जो आपको कॉल ट्रैक करने की सुविधा प्रदान करता है। यह एक फ्रीवेयर एप है जो आपको कॉलर के नाम और उनके नंबर के साथ एक लाइव अपडेट भी प्रदान करता है।

2) Call Tracker

Call Tracker – कॉल ट्रैकर एक अन्य लोकप्रिय ऐप है जो आपको ट्रैक कॉल करने की सुविधा प्रदान करता है। इस एप्लिकेशन के जरिए आप अपने कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं और उन्हें एक निश्चित समय तक संभाल सकते हैं।

3) Mobile Number Tracker

Mobile Number Tracker – यह एक अन्य ऐप है जो आपको कॉल ट्रैक करने की सुविधा प्रदान करता है। इस एप्लिकेशन के जरिए आप उन लोगों की सहायता प्राप्त कर सकते हैं जो आपको अनजान नंबर से कॉल कर रहे हैं।

5) CallApp

CallApp – CallApp एक विस्तृत फोन बुक एप्लिकेशन है जो आपको कॉल ट्रैक करने के साथ-साथ आपके नए कॉल लॉग को अपग्रेड करने की सुविधा प्रदान करता है। यह आपको साथ ही एक फोन बुक, एक स्पैम ब्लॉकर, एक कॉल रिकॉर्डर और एक मैसेजर भी प्रदान करता है।

6) Spyzie

Spyzie – Spyzie एक मॉनिटरिंग एप है जो आपके सारे कॉल, मैसेज, सामग्री तथा अन्य डेटा का ट्रैक करता है। यह एप आपको आसानी से किसी अन्य फोन पर साइबर स्पाइ का काम करने की सुविधा देता है।

7) Mr. Number

Mr. Number – Mr. Number एक अन्य कॉल ट्रैकर ऐप है जो आपको स्पैम कॉल से बचाने के साथ-साथ कॉल ट्रैक करने की सुविधा भी प्रदान करता है। इस एप्लिकेशन के जरिए आप स्पैम कॉलर को ब्लॉक कर सकते हैं और उन्हें एक निश्चित समय तक संभाल सकते हैं।

8) Call Tracker

Call Tracker – Call Tracker एक फोन नंबर ट्रैकिंग एप है जो आपको किसी भी फोन नंबर की जानकारी प्रदान करता है। यह आपको फोन नंबर के मालिक का नाम, निवास स्थान, फोन कंपनी और अन्य विवरण प्रदान करता है।

9) Mobile Number Locator

Mobile Number Locator – Mobile Number Locator एक अन्य फोन नंबर ट्रैकर ऐप है जो आपको किसी भी फोन नंबर का ट्रैक करने की सुविधा प्रदान करता है। यह आपको निर्दिष्ट फोन नंबर के साथ जुड़े सभी विवरण प्रदान करता है जैसे कि फोन कंपनी, स्थान, जिला आदि।

इन एप्स का उपयोग करके आप किसी दूसरे व्यक्ति के कॉल ट्रैक कर सकते हैं। कुछ ऐप आपको कॉलर के नाम, फोटो, निवास स्थान, फोन कंपनी और अन्य विवरण प्रदान करते हैं। कुछ ऐप स्पैम कॉल से बचने में मदद करते हैं और कुछ आपको सोशल मीडिया खातों से संबंधित संपर्क लेने के लिए भी उपयोग किए जा सकते हैं। ये एप्स अक्सर फ्री होते हैं और आसानी से उपलब्ध होते हैं। आप अपने डिवाइस के ऑपरेटिंग सिस्टम के अनुसार उपयुक्त ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Video Status

Advertisement

Leave a Comment