Advertisement | विज्ञापन

लाइव क्रिकेट देखने के लिए 5 Best Apps | Watch Live Cricket 2022

Watch Live Cricket 2022: क्रिकेट 11 खिलाड़ियों की दो टीमों के बीच बल्ले और गेंद का खेल है। यह इंग्लैंड में उत्पन्न हुआ और यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, भारत, दक्षिण एशिया, दक्षिणी अफ्रीका और वेस्ट इंडीज में प्रचलित है। लाइव क्रिकेट देखना अपने खाली समय में कई उपयोगकर्ताओं के हितों में से एक है। यदि आप भी क्रिकेट के प्रति उत्साही हैं और लाइव मैचों और स्कोर को स्ट्रीम करना पसंद करते हैं, तो आप इन 21 सर्वश्रेष्ठ मुफ्त क्रिकेट लाइव स्ट्रीमिंग साइटों को मिस नहीं कर सकते जिन्हें हमने आपके लिए ध्यान से चुना है।

ये भी देखे : Teen patti Master इनस्टॉल करें और प्रतिदिन Rs.1500 तक कमाएं

1) SuperSport

SuperSport आपको T20 world cup, Asia Cup, PSL, BBL, WBL, and IPL. जैसे टूर्नामेंटों का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करेगा। यह सबसे लोकप्रिय लाइव स्ट्रीमिंग क्रिकेट ऐप में से एक है और 10 मिलियन+ डाउनलोड के साथ Google Play Store पर भी उपलब्ध है।

SuperSport ऐप कई नई सुविधाओं के साथ आता है जैसे रंगीन दृश्य अनुभव, बेहतर खोज विकल्प और आपके पसंदीदा गेम का पूरा कवरेज। इसका ऐप ऐप्पल स्टोर और हुवावे ऐप गैलरी पर भी उपलब्ध है।

2. YuppTV

YuppTV दुनिया के सबसे बड़े और सबसे पुराने OTT प्लेटफॉर्म में से एक है। यह 200 से अधिक चैनल प्रदान करता है, जिन पर आप अपने पसंदीदा मैच, धारावाहिक और फिल्में देख सकते हैं। यह भारत के सबसे पुराने लाइव स्ट्रीमिंग ऐप में से एक है जो आईपीएल, पीएसएल, एशिया कप, बीबीएल और टी20 विश्व कप 2022 की लाइव स्ट्रीमिंग प्रदान करेगा।

आप अपने फोन से ही अपने पसंदीदा टीवी शो, मूवी और मैचों का आनंद ले सकते हैं और अपने जीवन के अनुभव को बढ़ाने के लिए आप अपने लैपटॉप / टैबलेट का भी उपयोग कर सकते हैं।

3. Willow TV

ऑनलाइन क्रिकेट देखने के लिए एक और बेहतरीन ऐप है WillowTV. टाइम्स इंटरनेट लिमिटेड इसका मालिक है। यह ऐप आपको सबसे अच्छा लाइव क्रिकेट अनुभव देता है जिससे आप हाइलाइट देख सकते हैं, रिप्ले देख सकते हैं और लाइव स्कोरकार्ड देख सकते हैं।

यह ऐप क्रोमकास्ट फीचर को भी सपोर्ट करता है जिसके द्वारा आप अपने मोबाइल को टीवी स्क्रीन से कनेक्ट कर सकते हैं और बड़ी स्क्रीन पर लाइव मैचों का आनंद ले सकते हैं। यह एक मुफ्त ऐप नहीं है, आपको इसकी सेवाओं का आनंद लेने के लिए इसकी सदस्यता लेनी होगी जो कि 9.99 डॉलर मासिक हैं।

4. Disney + Hotstar

2015 में भारत में इस ऐप के लॉन्च होने के बाद से यह भारत में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऐप बन गया है। इसमें संगीत, मनोरंजन, समाचार, फिल्में और क्रिकेट मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जैसे क्षेत्र शामिल हैं और जब एशिया कप और टी 20 विश्व कप की बात आती है तो आप इसे इस ऐप पर भी देख सकते हैं यदि आप कोई मैच चूक गए हैं, तो यह आपको हाइलाइट की सुविधा प्रदान करता है। और जीवन स्कोर।

हालांकि यह एक मुफ्त ऐप नहीं है, आपको लाइव अनुभव का आनंद लेने के लिए इसकी सदस्यता खरीदने की आवश्यकता है। यह आपको दो विकल्प देता है एक है वीआईपी और दूसरा प्रीमियम।

5. Cricingif

Cricingif लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए एक पाकिस्तानी ऐप है। Google Play Store पर इसके 500k से अधिक डाउनलोड हैं। क्रिसिंगिफ मैचों की वीडियो क्लिप, स्कोरकार्ड और बॉल-टू-बॉल लाइव कवरेज प्रदान करता है। यह ऐप पीएसएल, सीपीएल, एशिया कप 2022 और टी20 क्रिकेट विश्व कप 2022 के लाइव कवरेज को भी कवर करता है।

इसमें India, Australia, England, South Africa, Pakistan. जैसी प्रसिद्ध टीमों के अंतरराष्ट्रीय मैच भी शामिल हैं। अगर आप लाइव क्रिकेट एक्शन देखना चाहते हैं तो इस ऐप को डाउनलोड करें और आनंद लें।

इन ऐप्स पर लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए सबसे पहले आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा। सब्सक्रिप्शन के बाद आप कहीं भी टी20 वर्ल्ड कप का मजा ले सकते हैं।

Video Status

Advertisement

Leave a Comment